Facebook

Wednesday 11 June 2014

सुपर फ़ास्ट कनर्वटर और विडियो कटर डाउनलोड करे


सुपर फ़ास्ट कनर्वटर और विडियो कटर डाउनलोड करे

7
जमाना जिस तेजी से बदल रहा उसी तेजी से बदल रहा है विडियो फोर्मेट। आपने देखा होगा जो भी आप नेट से ओरिजनल मूवी डाउनलोड करते हो तो वो हाई क्वालटी होने के साथ साथ MKV फोर्मेट में होती है। ये एक ऐसा फोर्मेट है, जो पुराने पीसी पर विडियो को प्ले करने पर विडियो को अटका अटका कर चलाता है।
 बहुत से लोग ऐसे विडियो को चलाने के लिए विडियो कन्वर्टर का सहरा लेते है। लेकिन उनके कन्वर्टर स्पीड में बहुत स्लो होते है। मेरे पास अक्सर ऐसे लोगो की मेल आती है जिन्हें फास्ट स्पीड वाला कन्वर्टर चाहिए होता है। और कनर्वटर ऐसा जिसमे हर तरह के विडियो फोर्मेट को कनर्वट करने की सुविधा के साथ साथ विडियो के किसी खाश सिन को या विडियो के बिच में से किसी सोंग को काटने की सुविधा भी हो।

मैं बहुत से लोगो को ये कनर्वटर दे चूका हु। आज आप सब के लिए ये कनर्वटर लेकर आया हु जो आपके किसी भी विडियो को किसी भी फोर्मेट में बहुत ही फ़ास्ट रूप में कनर्वट करेगा और साथ ही साथ अगर आप किसी विडियो में से कोई सीन भी कटिंग करना चाहते हो तो ये काम भी ये चुटकी बजाते ही बहुत ही फ़ास्ट रूप में करता है। अगर आपको यकीन न हो तो इसकी स्पीड देखने के लिए इसे यहाँ क्लीक करके डाउनलोड करे और डाउनलोड करने के बाद अपने सिस्टम में डाले और कोई भी विडियो किसी भी फोर्मेट में कनर्वट करे बहुत ही फ़ास्ट।

How To Download???
1. Click on the download links
2. Wait for few seconds and then click on 


Read more: http://devnaryan.blogspot.in/

0 comments: