Facebook

Wednesday 11 June 2014

बंदरो की अनोखी दुनिया के दर्शन करे


बंदरो की अनोखी दुनिया के दर्शन करे

9
आपने ये तो देखा ही होगा की किस तरह इंसान जानवरों को अपना गुलाम बना कर अपना काम करवाते है। लेकिन आपने कभी जानवरों को नहीं देखा होगा इंसानों को गुलाम बनाते हुवे। आज मैं आपके सामने होलीवुड की एक ऐसी ही मूवी लेकर आया हु। जिसमे आपको एक ऐसी दुनिया देखने को मिलेगी जहा बस बोलने वाले बंदरो का राज है और उन बंदरो के घरो में इंसान गुलाम बन कर काम करते है।

 ये एक ऐसे इंसान की कहानी है। जो अन्तरिझ मिशन के दोरान एक बंदर को बचाने के चक्कर में एक ऐसे ग्रह पर पहुच जाता है जहा उसे बस बन्दर ही बन्दर मिलते है। और बन्दर भी ऐसे जो की बोलते है उनके भी अपने परिवार है। सच में इस मूवी में दिखाई गयी बंदरो की दुनिया बहुत ही अजीब है। आप भी देखे इस अनोखी दुनिया को।

 निचे मैं इस मूवी का ट्रेलर दे रहा हु ये ट्रेलर इंग्लिश में है। लेकिन जो मैं मूवी को डाउनलोड करने का लिंक दे रहा हु वो ओरिजनल प्रिंट के साथ साथ हिंदी में है। अगर ट्रेलर देखकर आपका मन मूवी देखने को करे तो आप यहाँ क्लीक करके इस मूवी को डाउनलोड कर सकते हो। ये टोरांट फाइल है टोरांट फाइल से मूवी डाउनलोड करने का तरीका मैंने अपनी इस पोस्ट में दिया हुवा है और मूवी को हिंदी में देखने का तरीका इस पोस्ट में दिया हुवा है
You might also like:


Read more: http://devnaryan.blogspot.in/

0 comments: